ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर में पति ने अपने पत्नी की गला दबाकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2019 9:56:14 PM
कुशीनगर में पति ने अपने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले  के कसया थाना क्षेत्र के चौपरिया गांव निवासी एक शख्स ने अपनी बीबी की गला दबाकर हत्या कर दी। रविवार सुबह इलाके के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति सगीर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

 
 
खबर है कि मूलरूप से देवरिया जिले के रहने वाले इस शख्स ने कुछ वर्ष पहले ही चौपरिया गांव में जमीन खरीदकर घर बनाया था।उसके बाद आरोपी ने एक लड़की से निकाह किया था। बताया गया कि आरोपी शख्स इससे पहले भी पांच लड़कियों ने निकाह कर चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS