ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
संतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 4:06:16 PM
संतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीर नगर रामबाग घाट के पास शनिवार को घाघरा नदी में नाव पलट गयी। इसमें 18 लोग डूब गए। घटना के बाद 14 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि अभी भी चार महिलाएं लापता हैं। सूचना पर जिला व पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को संज्ञान में लेकर वहां के जिलाधिकारी व एसपी को राहत बचाव कार्य करने निर्देश दिए हैं। 
 
एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि जैसा अभी ग्रामीणों से पता चला है कि बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग आज सुबह डोंगी नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे। इसी दौरान नाव पलट गई और सभी डूब गए। हालांकि 14 लोग तैरकर नदी से बाहर निकल आये, लेकिन चार महिलाएं लापता हो गयी हैं।  उनकी तलाश के लिए जल पुलिस व गोताखोरों को लगाया गया है।  इधर घटना की जानकारी होने पर एसडीएम प्रमोद कुमार, क्षेत्राधिकारी एके पांडेय, तहसीलदार वंदना पांडेय, थानाध्यक्ष रणधीर मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में मदद करने लगे हैं। 
 
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घाघरा नदी में नाव पलटने की घटना को संज्ञान में लिया है। उन्होंने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिये हैं कि तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। नदीं में डूबी महिलाओं को खोजने के लिए एसडीआरएफ के सहयोग लें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS