ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुर्शिदाबाद हत्याकांड: फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा- शर्मनाक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दखल दें
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2019 4:15:04 PM
मुर्शिदाबाद हत्याकांड: फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा- शर्मनाक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दखल दें

कोलकाता। मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सक्रिय सदस्य और प्राथमिक शिक्षक बंधु गोपाल पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और आठ साल के बेटे अंगन पाल की हत्या के मामले में मशहूर फिल्मकार अपर्णा सेन ने आज पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताया है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस वारदात में हस्तक्षेप कर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

 
मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर उनकी प्रतिक्रिया सुर्खियां बन गई हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “गर्भवती पत्नी व मासूम के साथ संघ के स्वयंसेवक की हमारे ही बंगाल में निर्मम हत्या हुई है। इसके पीछे चाहे जो भी वजह हो लेकिन यह हमारे लिए शर्मनाक है। आदरणीय मुख्यमंत्री जी, आप इसमें अपराधियों को कानून की गिरफ्त में लाना सुनिश्चित करिए। ऐसे मौके पर राजनीतिक सीमा को तोड़ कर काम करना जरूरी है। आप राज्य की मुख्यमंत्री हैं और राज्य में रहने वाले हर व्यक्ति की जिम्मेदारी आपकी है।” अपर्णा सेन के इस ट्वीट को कई लोगों ने रिट्वीट किया है और इसके लिए उनकी सराहना की है।
 
अपर्णा उन 49 बुद्धिजीवियों में प्रमुख हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम चिट्ठी लिखकर देश में कथित असहिष्णुता का दावा किया था और केंद्र सरकार पर निष्क्रियता बरतने का आरोप लगाया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS