ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
राज्य
उन्नाव में कन्या पूजन के दौरान लगी आग से जिंदा जली 6 साल की मासूम, तीन झुलसीं
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2019 2:48:46 PM
उन्नाव में कन्या पूजन के दौरान लगी आग से जिंदा जली 6 साल की मासूम, तीन झुलसीं

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शारदीय नवरात्रि के अंतिम दिन आज कन्या भोज के दौरान एक किराना व्यापारी की दुकान में आग लग गई। इस अग्निकांड में एक 6 साल की कन्या की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि तीन बच्चियां गंभीर झुलसी गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर झुलसी बच्चियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

माखी थाना क्षेत्र के निस्पंसारी गांव निवासी सुनील कुशवाहा की गांव के बाहर परचून की दुकान है। अन्य सामान के साथ ही वह अवैध रूप से पेट्रोल भी बेचता है। नवरात्रि के अंतिम दिन उसने दुकान में ही कन्या भोज के लिए सात कन्याओं को गांव से बुलाया था। दुकान के अंदर पूजन चल रहा था और कन्याएं बैठी हुई थी। इसी दौरान किसी बच्चे का धक्का लगने से करीब 25 लीटर पेट्रोल से भरा जरीकेन गिर गया जिससे पेट्रोल जमीन पर फैल गया और दुकान में हो रहे हवन की चिंगारी से आग भड़क उठी। 

जान बचाने के लिए सभी लोग बाहर की ओर भागे लेकिन दुकान के कांउटर में फंसकर तीन बच्चियां कोमल, रीता व अनीता झुलस गईं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सबसे पीछे बैठी लाला लोहार की छह वर्षीय बेटी पूजा अपने बर्तन उठाने के लिए फिर पीछे भागी। इसी दौरान वह आग से घिर गयी। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते, तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जिन्दा जली बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर झुलसी तीनों बच्चियों को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS