ब्रेकिंग न्यूज़
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत मेंझारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपीपाक के परमाणु युद्ध की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ का जवाब, कहा- भारत पर बुरी नजर रखने वालों को नहीं छोड़ेगी सेनापलामू में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती महिला सहित तीन की मौतजम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टारनोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, PM ने कहा- उपलब्धियों पर देश को गर्वघरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिसरांची टेस्ट में भारत की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया
राज्य
उन्नाव में कन्या पूजन के दौरान लगी आग से जिंदा जली 6 साल की मासूम, तीन झुलसीं
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2019 2:48:46 PM
उन्नाव में कन्या पूजन के दौरान लगी आग से जिंदा जली 6 साल की मासूम, तीन झुलसीं

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शारदीय नवरात्रि के अंतिम दिन आज कन्या भोज के दौरान एक किराना व्यापारी की दुकान में आग लग गई। इस अग्निकांड में एक 6 साल की कन्या की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि तीन बच्चियां गंभीर झुलसी गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर झुलसी बच्चियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

माखी थाना क्षेत्र के निस्पंसारी गांव निवासी सुनील कुशवाहा की गांव के बाहर परचून की दुकान है। अन्य सामान के साथ ही वह अवैध रूप से पेट्रोल भी बेचता है। नवरात्रि के अंतिम दिन उसने दुकान में ही कन्या भोज के लिए सात कन्याओं को गांव से बुलाया था। दुकान के अंदर पूजन चल रहा था और कन्याएं बैठी हुई थी। इसी दौरान किसी बच्चे का धक्का लगने से करीब 25 लीटर पेट्रोल से भरा जरीकेन गिर गया जिससे पेट्रोल जमीन पर फैल गया और दुकान में हो रहे हवन की चिंगारी से आग भड़क उठी। 

जान बचाने के लिए सभी लोग बाहर की ओर भागे लेकिन दुकान के कांउटर में फंसकर तीन बच्चियां कोमल, रीता व अनीता झुलस गईं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सबसे पीछे बैठी लाला लोहार की छह वर्षीय बेटी पूजा अपने बर्तन उठाने के लिए फिर पीछे भागी। इसी दौरान वह आग से घिर गयी। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते, तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जिन्दा जली बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर झुलसी तीनों बच्चियों को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS