ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में तीन दिनों से लापता युवती की मिली लाश
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2019 9:14:00 PM
कुशीनगर में तीन दिनों से लापता युवती की मिली लाश

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले में कसया थाना क्षेत्र के नगरपालिका परिषद कुशीनगर के वार्ड नं. 3 संत गाडगे नगर (सपहा मुरलीपट्टी) निवासी एक युवती की लाश बाड़ी नदी में ग्राम मैनपुर के टोला दीनापट्टी के सामने उतराती हुई मिली। लोगों की सूचना पाकर पहुंची कसया पुलिस ने नदी से लाश को बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 
 
संत गाडगे नगर निवासी भागीरथी प्रसाद की 17 वर्षीय लड़की इन्दू बीते तीन दिनों से लापता थी। वह धर्मोदय विद्या बिहार अलफोंसानगर कसया में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। घटना के संबध में लड़की के परिजनों ने बीते शनिवार को गुमशुदगी की तहरीर थानाध्यक्ष कसया को देकर कार्रवाई की मांग की थी। रविवार को इंदू की लाश दीनापट्टी के सामने बाड़ी नदी में उतराते हुए मिली। नदी में लाश देख लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के गांवों के लोग मौके पर जुट गए। लोगों की इसकी सूचना कसया पुलिस को दी।
 
 
 मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी से युवती के लाश को बाहर निकलवाया। जानकारी होते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और इंदू के रुप में लाश की पहचान की। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS