ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य
कुशीनगर में तीन दिनों से लापता युवती की मिली लाश
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2019 9:14:00 PM
कुशीनगर में तीन दिनों से लापता युवती की मिली लाश

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले में कसया थाना क्षेत्र के नगरपालिका परिषद कुशीनगर के वार्ड नं. 3 संत गाडगे नगर (सपहा मुरलीपट्टी) निवासी एक युवती की लाश बाड़ी नदी में ग्राम मैनपुर के टोला दीनापट्टी के सामने उतराती हुई मिली। लोगों की सूचना पाकर पहुंची कसया पुलिस ने नदी से लाश को बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 
 
संत गाडगे नगर निवासी भागीरथी प्रसाद की 17 वर्षीय लड़की इन्दू बीते तीन दिनों से लापता थी। वह धर्मोदय विद्या बिहार अलफोंसानगर कसया में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। घटना के संबध में लड़की के परिजनों ने बीते शनिवार को गुमशुदगी की तहरीर थानाध्यक्ष कसया को देकर कार्रवाई की मांग की थी। रविवार को इंदू की लाश दीनापट्टी के सामने बाड़ी नदी में उतराते हुए मिली। नदी में लाश देख लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के गांवों के लोग मौके पर जुट गए। लोगों की इसकी सूचना कसया पुलिस को दी।
 
 
 मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी से युवती के लाश को बाहर निकलवाया। जानकारी होते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और इंदू के रुप में लाश की पहचान की। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS