ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
राज्य
60 लोगों से भरी नाव महानंदा नदी में पलटी, 5 लोगों की मौत, कई लापता
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2019 11:39:33 AM
60 लोगों से भरी नाव महानंदा नदी में पलटी, 5 लोगों की मौत, कई लापता

मालदा। बिहार-पश्चिम बंगाल सीमावर्ती क्षेत्र में गुरुवार की रात नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। 60 लोगों से भरी नाव कटिहार क्षेत्र में महानंदा नदी में पलट गई। इस हादसे में अब तक 5 लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं 40 के करीब लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार थाना क्षेत्र स्थित मुकुंदोपुर में गुरुवार की शाम यह हादसा हुआ। महानंदा नदी उत्तर दिनाजपुर और मालदा जिलों के मध्य से गुजरती है। बताया जा रहा है कि नदी में हर साल नौका रेस होती है। इस साल भी रेस का आयोजन किया गया था जिसे देखकर घर लौट रहे लोगों की नाव असंतुलित होने से नदी में पलट गई।

मृतकों में एक बिहार के कटिहार जिले का रहने वाला था। बंगाल प्रशासन की ओर से जारी सूचना के अनुसार कटिहार के आबादपुर थाना क्षेत्र स्थित नलसर के निवासी बेगां की मौत डूबने से हो गई। उत्तर दिनाजपुर व मालदा जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारी गोताखोरों के साथ मिलकर लोगों की तलाश में जुटे हैं।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS