ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
दिल्ली और मेरठ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में तीन बदमाश गिरफ्तार, सभी पर था 25-25 हज़ार का ईनाम
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2019 10:45:27 AM
दिल्ली और मेरठ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में तीन बदमाश गिरफ्तार, सभी पर था 25-25 हज़ार का ईनाम

नई दिल्ली।  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मेरठ क्राइम ब्रांच की जॉइंट टीम ने एनकाउंटर के बाद तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की यह कार्रवाई मेरठ के टीपीनगर इलाके में हुई है। स्पेशल सेल के डीसीपी पीएस कुशवाह की मॉनीटरिंग में एसीपी अतर सिंह, इंस्पेक्टर शिव कुमार, एसआई अनिल, हेड कॉन्स्टेबल संजीव व उनकी टीम ने तीनों बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया हुआ था।  मेरठ पुलिस की टीम भी इस कार्रवाई में शामिल रही।

गुरुवार देर रात अचानक ट्रैप में फंसे बदमाशों को पुलिस की घेराबंदी की भनक लग गई। जिसके बाद करीब सवा नौ बजे बदमाशों ने गोली चला दी। स्पेशल सेल की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों तरफ से टोटल 15 राउंड फायर चले।
घायल बदमाशों की पहचान दिल्ली के बिंदापुर निवासी सद्दाम उर्फ गौरी, मेरठ निवासी दिलीप और उस्मान के तौर पर हुई है। गोली लगे सभी घायल बदमाशो को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। तीनों के पैर में गोली लगी है।

गौरी हत्या, लूट, स्नेचिंग, हत्या की कोशिश, एक्सटॉर्शन समेत मकोका केस में वांटेड है। तीनों बदमाश काफी समय से कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के लिए काम कर रहे हैं। सद्दाम ने 2014 में अमित भूरा नाम के बदमाश को कस्टडी से छुड़ाया था। उस दौरान दो ऐके 47 रायफल व एसएलआर लूट ली थीं। पुलिस के मुताबिक यूपी पुलिस ने सभी बदमाशों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ था, जबकि दिल्ली में भी इन बदमाशों पर दर्जनों केस दर्ज हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS