ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रामपुर में एसआईटी के समक्ष पेश होकर आजम खां ने दर्ज कराया बयान
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2019 6:22:48 PM
रामपुर में एसआईटी के समक्ष पेश होकर आजम खां ने दर्ज कराया बयान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा ने आज नामांकन दाखिल किया। जब उनकी पत्नी तंजीन रामपुर सदर सीट के लिए सपा के टिकट पर नामांकन करने जा रही थी, तभी आजम खान महिला थाने में एसआईटी के सामने बयान दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे थे। तंजीन के नामांकन से लौटते ही वे परिवार समेत एसआईटी के सामने पहुंचे और दो घंटे तक बयान दर्ज कराया। 
 
रामपुर के महिला थाने में एसआईटी की टीम के सामने आजम खान ने करीब दो घंटे तक अपने बयान दर्ज कराये। आलियागंज के किसानों के संबंध में पूछे गये प्रश्नों के जवाब में उन्होंने खुद को बेकसूर बताते हुए एसआईटी के सभी प्रश्नों को बारी-बारी से उत्तर दिए। इसके बाद वे अपने बेटे और विधायक अब्दुल्ला के वाहन में बैठकर अपने घर के लिए निकल गए। जौहर विश्वविद्यालय की जमीन पर कब्जा करने के आरोप में भूमाफिया घोषित हो चुके आजम खान के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहा। आजम पर आलियागंज के किसानों की जमीन को कब्जा कर के उस पर यूनिवर्सिटी बनवाने का आरोप है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS