ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
राज्य
रामपुर में एसआईटी के समक्ष पेश होकर आजम खां ने दर्ज कराया बयान
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2019 6:22:48 PM
रामपुर में एसआईटी के समक्ष पेश होकर आजम खां ने दर्ज कराया बयान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा ने आज नामांकन दाखिल किया। जब उनकी पत्नी तंजीन रामपुर सदर सीट के लिए सपा के टिकट पर नामांकन करने जा रही थी, तभी आजम खान महिला थाने में एसआईटी के सामने बयान दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे थे। तंजीन के नामांकन से लौटते ही वे परिवार समेत एसआईटी के सामने पहुंचे और दो घंटे तक बयान दर्ज कराया। 
 
रामपुर के महिला थाने में एसआईटी की टीम के सामने आजम खान ने करीब दो घंटे तक अपने बयान दर्ज कराये। आलियागंज के किसानों के संबंध में पूछे गये प्रश्नों के जवाब में उन्होंने खुद को बेकसूर बताते हुए एसआईटी के सभी प्रश्नों को बारी-बारी से उत्तर दिए। इसके बाद वे अपने बेटे और विधायक अब्दुल्ला के वाहन में बैठकर अपने घर के लिए निकल गए। जौहर विश्वविद्यालय की जमीन पर कब्जा करने के आरोप में भूमाफिया घोषित हो चुके आजम खान के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहा। आजम पर आलियागंज के किसानों की जमीन को कब्जा कर के उस पर यूनिवर्सिटी बनवाने का आरोप है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS