ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बस-कार की भीषण टक्कर में वृद्धा समेत दो की मौत, छह घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 3:45:43 PM
बस-कार की भीषण टक्कर में वृद्धा समेत दो की मौत, छह घायल

अम्बेडकर नगर। अकबरपुर-फैज़ाबाद मार्ग पर अहिरौली थाना क्षेत्र में आज सुबह निजी बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार बुजुर्ग महिला समेत दो की मौत हो गयी, जबकि छह लोग घायल हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही अहिरौली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। 
 
अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र के भिटौरा व रसूलपुर गांव के आठ लोग कार से किछौछा शरीफ के उर्स में जा रहे थे। यहां पटेलनगर तिराहे के निकट निजी बस ने कार में सामने से टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में कार सवार मजरुलनिशा पत्नी मो. अहमद निवासी भिटौरा की कटेहरी सीएचसी में मौत हो गयी, जबकि रसूलपुर निवासी चुन्ने खान ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में छह लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। उप जिलाधिकारी सदर अभिषेक पाठक व तहसीलदार तथा सीओ ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की चिकित्सा व्यवस्था का जायजा लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS