ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
शरद पवार की पेशी आज, हंगामे की आशंका के चलते ईडी दफ्तर के बाहर धारा 144
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2019 11:42:39 AM
शरद पवार की पेशी आज, हंगामे की आशंका के चलते ईडी दफ्तर के बाहर धारा 144

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार आज बैलार्ड एस्टेट स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पेश होंगे।सुरक्षा के मद्देनजर ईडी दफ्तर के आसपास और सात थाना क्षेत्रों में धारा 144 लगाई गई है।

 
माना जा रहा है कि इस दौरान भारी संख्या में ईडी दफ्तर के बाहर उनके समर्थक जुट सकते हैं। पवार ने समर्थकों से अपील की है कि वे ईडी के दफ्तर के सामने न जुटें। उल्लेखनीय है राज्य की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने पिछले महीने केस दर्ज किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS