ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सलियों ने डीजल टैंकर उड़ाया, 3 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2019 2:37:50 PM
छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सलियों ने डीजल टैंकर उड़ाया, 3 लोगों की मौत

कांकेर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला कांकेर में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां नक्सलियों ने ब्लास्ट कर डीजल टैंकर वाहन को उड़ा दिया है। ब्लास्ट के बाद टैंकर में आगजनी की और टैंकर में मौजूद तीन लोगों की विस्फोट में मौत हो गई। घटना ताडोकी थाना क्षेत्र के तुमपाल की है। 
 
जानकारी के मुताबिक रावघाट रेलवे लाइन परियोजना में सीओबी तुमपाल और सीओबी कोसोरंडा के बीच एसएसबी सुरक्षालाइन को बाधित करते हुए नक्सलियों ने आज पेट्रोल टैंकर को ब्लास्ट कर उड़ा दिया है। ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने तुमापाल के बीच रावघाट रेलवे लाइन परियोजना में लगे वाहन के चालक और सह-चालक सहित तीन लोगों की विस्फोट में मौत हो गई है। बस्तर आई जी, नक्सल प्रभारी विवेकानंद सिन्हा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया की घटना स्थल पर पुलिस की पार्टी पहुंच चुकी है। अभी मुठभेड़ के बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिली है। 
 
उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 10 बजे ग्राम तुमपाल से 2 किलोमीटर आगे ताड़ोकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोशे रोंडा के बीच राव घाट रेल परियोजना योजना अंतर्गत रेलवे ट्रैक के निर्माण में लगे एजेंसी के. आर. इंफ्रास्ट्रक्चर कंस्ट्रक्शन कंपनी भिलाई हाल मुख्यालय अंतागढ़ के वाहन क्रमांक सीजी 07 बीडी 4291 डीजल टैंकर को नक्सलियों द्वारा घात लगाकर विस्फोट करके उड़ा दिया गया है। उक्त घटना की सूचना पर  कांकेर एसपी कन्हैयालाल ध्रुव एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी सुरक्षाबलों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS