ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
असम: दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 11 लोगों की मौत, कई यात्री गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2019 3:30:53 PM
असम: दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 11 लोगों की मौत, कई यात्री गंभीर

शिवसागर (असम)। जिले के डिमौ थानांतर्गत थाउरा दल में आज सुबह दो बसों की भिड़ंत में 11 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बनी है। सूत्रों का कहना है कि मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है।

 
राष्ट्रीय राजमार्ग-37 पर थाउरा दल इलाके में डिब्रूगढ़ की ओर जा रही अल्ट्रा बस और तिनसुकिया से जोरहाट जा रही ट्रेवेलर बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसके बाद ट्रेवेलर बस सड़क किनारे स्थित तालाब में पलट गई। यह हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों का आधा से अधिक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
 
पुलिस ने बताया कि हादसे में मौके पर ही नौ यात्रियों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय में तथा दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। सभी घायलों को थाउरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को डिब्रूगढ़ मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिक दर्जकर घटना की जांच शुरू कर दी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS