ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस ने बगहा के पटखौली गोपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामदपुलिस जीप में ट्रक ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायलआकाश से होगी पाक और चीन से लगी सीमाओं की निगरानी, हवाई घुसपैठ से मुकाबले की तैयारीकांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायलउत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षणकर्नाटक: हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर धमाका से एक घायल, जांच में जुटी पुलिसभारत बनाम साउथ अफ्रीका: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फिर से दिया फॉलोऑन, कोहली ने रचा इतिहासट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल
राज्य
हरियाणा विस चुनाव: भाजपा का किसी पार्टी से नहीं व्यक्ति विशेष से होगा मुकाबला: मनोहर लाल
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 2:54:25 PM
हरियाणा विस चुनाव: भाजपा का किसी पार्टी से नहीं व्यक्ति विशेष से होगा मुकाबला: मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा का प्रदेश स्तर पर किसी भी राजनीतिक दल के साथ कोई मुकाबला नहीं है। प्रत्येक राजनीतिक दल चुनावी दौड़ से बाहर हो चुका है, अलबत्ता भाजपा को कुछ सीटों पर टक्कर जरूर मिलेगी।

 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पार्टी मुख्यालय पर इनेलो नेता एवं पूर्व सीपीएस रामपाल माजरा तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीपीएस चौधरी दूड़ा राम को भाजपा में शामिल करवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में आयोजित रथ यात्रा को बेहद सफल करार देते हुए कहा कि भाजपा के सामने कोई भी राजनीतिक दल खड़ा दिखाई नहीं देता है। प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से बिखर चुका है।
 
मनोहर लाल ने रोहतक की किलोई तथा सिरसा की ऐलनाबाद सीट का हवाला देते हुए कहा कि किलोई में भाजपा का मुकाबला कांग्रेस से होगा तो ऐलनाबाद में इनेलो से मुकाबला हो सकता है। किसी एक-दो सीट पर जननायक जनता पार्टी भी सामने आ सकती है। सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि आज आलम यह है कि एक राजनीतिक दल तो दूर, विपक्ष के पास कुल 90 नेता भी नहीं हैं जो भाजपा के साथ सीट स्तर पर मुकाबला कर सकें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS