ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
राज्य
हरियाणा विस चुनाव: भाजपा का किसी पार्टी से नहीं व्यक्ति विशेष से होगा मुकाबला: मनोहर लाल
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 2:54:25 PM
हरियाणा विस चुनाव: भाजपा का किसी पार्टी से नहीं व्यक्ति विशेष से होगा मुकाबला: मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा का प्रदेश स्तर पर किसी भी राजनीतिक दल के साथ कोई मुकाबला नहीं है। प्रत्येक राजनीतिक दल चुनावी दौड़ से बाहर हो चुका है, अलबत्ता भाजपा को कुछ सीटों पर टक्कर जरूर मिलेगी।

 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पार्टी मुख्यालय पर इनेलो नेता एवं पूर्व सीपीएस रामपाल माजरा तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीपीएस चौधरी दूड़ा राम को भाजपा में शामिल करवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में आयोजित रथ यात्रा को बेहद सफल करार देते हुए कहा कि भाजपा के सामने कोई भी राजनीतिक दल खड़ा दिखाई नहीं देता है। प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से बिखर चुका है।
 
मनोहर लाल ने रोहतक की किलोई तथा सिरसा की ऐलनाबाद सीट का हवाला देते हुए कहा कि किलोई में भाजपा का मुकाबला कांग्रेस से होगा तो ऐलनाबाद में इनेलो से मुकाबला हो सकता है। किसी एक-दो सीट पर जननायक जनता पार्टी भी सामने आ सकती है। सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि आज आलम यह है कि एक राजनीतिक दल तो दूर, विपक्ष के पास कुल 90 नेता भी नहीं हैं जो भाजपा के साथ सीट स्तर पर मुकाबला कर सकें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS