ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
पीएम मोदी के जन्मदिन का जश्न शुरू, पूर्व संध्या पर भोपाल में काटा 69 फीट का केक
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 11:34:56 AM
पीएम मोदी के जन्मदिन का जश्न शुरू, पूर्व संध्या पर भोपाल में काटा 69 फीट का केक

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देश के कई हिस्सों में लोगों ने केक काटा और दीपक जलाया गया। वाराणसी में लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

 
मध्य प्रदेश सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा। सिंधु सेना के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 साल के होने जा रहे हैं। हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए 69 फीट लंबा केक काट रहे हैं। हम उनके दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना करते हैं।
 
वहीं दिल्ली में भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इंडिया गेट पर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं संग मनोज तिवारी ने इंडिया गेट पर लड्डू काटकर जन्मदिन मनाया। जश्न के दौरान तिवारी ने पीएम मोदी को कई गाने भी डेडिकेट किए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी 69 किलोग्राम का लड्डू काटकर जन्मदिन मनाया। लड्डू पर '35 ए' और '370' लिखवाया गया जिसके जरिए उन्हें कश्मीर से विशेषाधिकार हटाने का श्रेय दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS