ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
राज्य
कोलकाता: 45 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 11:48:21 AM
कोलकाता: 45 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

कोलकाता। कोलकाता पुलिस की नारकोटिक्स सेल और खुफिया टीम ने संयुक्त अभियान के तहत नारकेलडांगा थाना इलाके से 45 लाख रुपये की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम शांतिपद पाल है। वह मूलरूप से नदिया जिले के काली गंज थाना अंतर्गत बड़ों चांद घर का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर उन सभी लोगों के बारे में पता लगाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।
 
कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने आज सुबह इस बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महानगर में हेरोइन तस्करी की पुख्ता सूचना पहले से मिल गई थी, जिसके बाद कोलकाता पुलिस की खुफिया टीम ने पूरे क्षेत्र में निगरानी रखी थी। इसी बीच देर रात नरकेलडांगा थाना इलाके में एक संदिग्ध व्यक्ति की मौजूदगी की सूचना मिली। सादी वर्दी में पहुंची पुलिस की टीम ने घेर कर पकड़ा। उसे थाने लाया गया और उसकी तलाशी ली गई। उसके पास से 400 ग्राम भूरा पाउडर बरामद हुआ। जांच के बाद पता चला कि यह हेरोइन है। बाजार में इसकी अनुमानित कीमत 45 लाख रुपये है।
 
प्रारंभिक पूछताछ में उसने इस बात का खुलासा किया है कि बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों से वह हेरोइन को लेकर कोलकाता पहुंचा था, जहां दूसरे के हवाले किया जाना था। यह भी बताया है कि मौद्रिक लाभ के लिए वह अंतरराज्यीय हेरोइन तस्करी गिरोह से जुड़ा हुआ है। कोलकाता और बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में उसके कई और साथी मौजूद हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS