ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मायावती ने लिया ये बड़ा फैसला, उत्तर प्रदेश में अब बसपा के तीन होंगे को-ऑर्डिनेटर
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2019 6:12:47 PM
मायावती ने लिया ये बड़ा फैसला, उत्तर प्रदेश में अब बसपा के तीन होंगे को-ऑर्डिनेटर

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद भी अपेक्षित परिणाम न मिलने पर बहुजन समाज पार्टी अब उत्तर प्रदेश में अकेले ही सभी चुनाव लड़ेगी। प्रदेश में 13 सीट पर होने वाले विधानसभा उप चुनाव के लिए अपने प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही बसपा प्रचार में भी लगी है।

 
राजधानी लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने आज समीक्षा बैठक की। बैठक में जनाधार बढ़ाने को चर्चा के साथ विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। मायावती की तरफ से समर्थकों से उपचुनाव में बीएसपी कैंडिडेट को जीताने की अपील की गई। इस बैठक में पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। 
 
बैठक में मायावती ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर की तरह राज्य स्तर पर तीन मुख्य कोऑर्डिनेटर बनाए जाएंगे। यही नहीं, पार्टी में तीन-तीन मंडल पर मुख्य जोन इंचार्ज की व्यवस्था भी समाप्त कर दी गई है। अब हर मंडल पर कोऑर्डिनेटर की व्यवस्था होगी। पार्टी ने बहुजन वालेंटियर फोर्स का मंडल अध्यक्ष का पद भी खत्म कर दिया है। 
 
इस मौके पर मायावती ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के अर्थव्यवस्था की दुर्दशा बड़ी चर्चाओं में है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि ये नोटबंदी और जीएसटी का कुप्रभाव तो नहीं। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि देश मे फैली गरीबी और बेरोजगारी पर सरकार को पहले ध्यान देना चाहिए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS