ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
मुंबई में मूसलाधार बारिश से लोकल सेवा गड़बड़ाई, सड़कों पर जलभराव से सड़क मार्ग भी अवरुद्ध
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 1:00:41 PM
मुंबई में मूसलाधार बारिश से लोकल सेवा गड़बड़ाई, सड़कों पर जलभराव से सड़क मार्ग भी अवरुद्ध

मुंबई। मुंबई व आसपास के महानगरों में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। विरार में रेलपटरी में तकनीकी खराबी आने व कांजुरमार्ग में रेलपटरी डूब जाने से पश्चिम रेलवे व मध्यरेलवे की लोकल सेवा गड़बड़ा गई हैं। बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव से सड़क मार्ग भी अवरुद्ध हो गए हैं जिससे सड़क मार्ग पर ट्रैफिक जाम हो गया है। चेंबुर में भगवान गणेश के पांडाल में भी पानी भर गया है लेकिन भक्तों का उत्साह चरम पर है। 

 
मौसम विभाग के अनुसार कुलाबा में पिछले 24 घंटे में 122 मिमी., सांताक्रुज में 118 मिमी., ठाणे में 188 मिमी., विरार में 146 मिमी. व वसई में 121 मिमी. बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने अगले 2 दिन मूसलाधार बारिश की संभावना व्यक्त की है। मुंबई की पोयसर नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है, इसलिए प्रशासन ने नदी के आस-पास बसे लोगों को सुरक्षित स्थल पर जाने की चेतावनी दी है। 
 
बीती रात से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से परेल, लालबाग, किंगसर्कल, अंधेरी सबवे, मिलन सबवे व मालाड सबवे पानी से लबालब भर गए हैं। कांदिवली, बोरीवली, चेंबुर में कई सोसाइटियों व घरों जलभराव हो गया है। बारिश की वजह से लोग परेशान नजर आ रहे हैं। लगातार  बारिश की वजह से स्कूलों व कालेजों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। ठाणे जिले में बारिश की वजह से तीन जगह पेड़ गिरने की खबर है। ठाणे में स्टेशन पर जलभराव हो गया है। फायर ब्रिगेड के जवान व निगमकर्मी जलनिकासी व पेड़ हटाने के काम में लगे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS