ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार का कहर, दो पैदल यात्रियों को कुचला, मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 12:15:13 PM
गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार का कहर, दो पैदल यात्रियों को कुचला, मौत

गुरुग्राम। एनसीआर में एक बार फिर तेज रफ्तार गाड़ी ने कहर बरपाया है। रविवार रात गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो पैदल यात्रियों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद कार चालक फरार है। 

 
बता दें कि देश में ट्रैफिक को लेकर एक सितम्बर से नया कानून लागू हो गया है, लेकिन गुरुग्राम में तेज रफ्तार गाडिय़ां चलाने के शौकीन लोगों को इसकी कोई फिक्र नहीं है। कानून लागू होने के बाद पहली ही रात को यहां तेज रफ्तार का कहर एक परिवार पर टूटा, जिसने परिवार के दो चिराग बुझा दिए। 
 
जानकारी के अनुसार यहां के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर रविवार देररात दो नाबालिग सगे भाई गोलगप्पे के ठेले को लेकर घर जा रहे थे। उस समय रोड के आसपास पर लोगों की चहलकदमी भी थी। अवकाश का दिन होने के चलते लोग आसपास घूम भी रहे थे। सिंगापुर की फीलिंग देने वाले इस क्षेत्र में सिकंदरपुर चौक से लेकर सेक्टर-56 गोल चक्कर तक नॉनस्टॉप सड़क है यानी यहां अंडरपास से होते हुए आप बिना रुके कई किलोमीटर का सफर तय कर सकते हैं।
 
इसी बीच तेज गति से आ रही एक लैंड रोवर कार की टक्कर उन दोनों भाइयों को लगी, जोकि अपने गोल गप्पे के ठेले को लेकर जा रहे थे। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों दूर जाकर गिरे और दोनों की मौत हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक कार का चालक मौका पाकर फरार हो चुका था। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS