ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार का कहर, दो पैदल यात्रियों को कुचला, मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 12:15:13 PM
गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार का कहर, दो पैदल यात्रियों को कुचला, मौत

गुरुग्राम। एनसीआर में एक बार फिर तेज रफ्तार गाड़ी ने कहर बरपाया है। रविवार रात गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो पैदल यात्रियों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद कार चालक फरार है। 

 
बता दें कि देश में ट्रैफिक को लेकर एक सितम्बर से नया कानून लागू हो गया है, लेकिन गुरुग्राम में तेज रफ्तार गाडिय़ां चलाने के शौकीन लोगों को इसकी कोई फिक्र नहीं है। कानून लागू होने के बाद पहली ही रात को यहां तेज रफ्तार का कहर एक परिवार पर टूटा, जिसने परिवार के दो चिराग बुझा दिए। 
 
जानकारी के अनुसार यहां के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर रविवार देररात दो नाबालिग सगे भाई गोलगप्पे के ठेले को लेकर घर जा रहे थे। उस समय रोड के आसपास पर लोगों की चहलकदमी भी थी। अवकाश का दिन होने के चलते लोग आसपास घूम भी रहे थे। सिंगापुर की फीलिंग देने वाले इस क्षेत्र में सिकंदरपुर चौक से लेकर सेक्टर-56 गोल चक्कर तक नॉनस्टॉप सड़क है यानी यहां अंडरपास से होते हुए आप बिना रुके कई किलोमीटर का सफर तय कर सकते हैं।
 
इसी बीच तेज गति से आ रही एक लैंड रोवर कार की टक्कर उन दोनों भाइयों को लगी, जोकि अपने गोल गप्पे के ठेले को लेकर जा रहे थे। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों दूर जाकर गिरे और दोनों की मौत हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक कार का चालक मौका पाकर फरार हो चुका था। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS