ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हैदराबाद से दिल्ली जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस की दो बोगियों में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 1:38:41 PM
हैदराबाद से दिल्ली जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस की दो बोगियों में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

फरीदाबाद। हैदराबाद से दिल्ली जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12723) की दो बोगियों में बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के आगे जाजरु के पास आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने का कारण रसोईयान में गैस लीक होना बताया जा रहा है। फायरबिग्रेेड की गाड़ी आग बुझाने में जुटी है। मौके पर पुलिस प्रशासन और रेलवे के अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

 
जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह करीब 7.40 बजे बल्लभगढ़ में गांव जाजरू के पास हुई। ट्रेन से दोनों बोगियों को अलग कर दिया गया है। घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है। रसोईयान में गैस सिलेंडर होने के डर से इसके फटने का खतरा बना हुआ है। रेलवे विभाग की टीम ने यात्रियों को ट्रेन से नीचे सुरक्षित उतार लिया है। सभी यात्री रेलवे ट्रैक पर सुरक्षित हैं। जली हुई बोगियों को ट्रेन से अलग कर ट्रेन को दिल्ली की ओर रवाना कर दिया गया। इस घटना के दौरान अप और डाउन दोनों रेलवे ट्रैक बाधित रहे, जो अब सुचारू रुप से चल रहे हैं।
 
उक्त ट्रेन में सफर कर रहे लोगों का कहना है कि समय रहते घटना की जानकारी लग गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन खतरा टल गया। हालांकि घटना के संबंध में रेलवे अधिकारियों ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS