ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राज्य
मायावती ने कहा- मॉब लिंचिंग के नाम पर महिलाओं के उत्पीड़न पर सरकार कठोर कदम उठाए
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2019 11:02:43 AM
मायावती ने कहा-  मॉब लिंचिंग के नाम पर महिलाओं के उत्पीड़न पर सरकार कठोर कदम  उठाए

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने मॉब लिचिंग के नाम पर बेगुनाह महिलाओं की प्रताड़ना के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है। बसपा प्रमुख ने कहा कि मॉब लिंचिंग भयावह रूप धारण कर रहा है। इससे निर्दोष बेगुनाह महिलाएं शिकार बन रही हैं।

 
आज सुबह मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'उत्तर प्रदेश में मॉब लिंचिंग अब नए भयावह रूप में महिलाओं को शिकार बना रहा है। इस संबंध में बच्चा चोरी के आरोप में महिलाओं को प्रताड़ित करने तथा हत्या करने से लोगों में दहशत पैदा हो रहा है।' उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि ऐसे गलत तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करें तो बेहतर होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS