ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राज्य
कुशीनगर से रालोद ने चुनावी बिगुल फूंका, विधानसभा हाटा में किया जनसभा
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2019 4:41:36 PM
कुशीनगर से रालोद ने चुनावी बिगुल फूंका, विधानसभा हाटा में किया जनसभा

कुशीनगर। भानू तिवारी। जिले के हाटा में रालोद के प्रदेश प्रवक्ता अंशुमान सिंह ने एक जनसभा के जरिये चुनावी विगुल बजा दिया। उन्होंने कहा कि वही चुनाव में विजयी होगा जो जनता के बीच उनकी समस्याओं को जान कर उसके निपटाने का प्रयास करेगा।

 
सिंह ने कहा कि आज प्रदेश व देश की राजनीति बदलती जा रही है। काम करने वाला ही आगे बढेगा। सभी कार्यकर्ता अपने जीवन में उतारे। आपको निश्चित सफलता मिलेगी। पार्टी के लिए समर्पण भाव से काम करे। आज पूरे प्रदेश में सद्स्यता अभियान चलाकर जनता को जोड़ने का प्रयास करे। 
 
उन्होंने कहा कि आज देश की आथिर्क स्थिति ठीक नहीं है। केन्द्र की सरकार देश के युवाओं के लिए कुछ भी रोजगार की व्यवस्था नहीं कर पायी, बल्कि देश के तकनीकी व्यवसायों को बंद करने के लिए मजबूर किया। आज जनता का ध्यान दूसरे तरफ मोड़ कर सत्ता काबिज करने का प्रयास कर रही है। इस बात को जनता तक पहुंचाने का प्रयास कार्यकर्ता करे। जिसका लाभ परोक्ष रुप से जनता को ही मिलेगा।
 
इस जनसभा को जिलाध्यक्ष राम भवन राव के अलावे  श्रीनाथ यादव, विनोद कुअर, अजय राय, सरताज आलम आदि ने संबोधित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS