ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अलीगढ़ में बिजली के तारों में उलझकर प्राइवेट प्लेन क्रैश, सभी सवार सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2019 11:37:00 AM
अलीगढ़ में बिजली के तारों में उलझकर प्राइवेट प्लेन क्रैश, सभी सवार सुरक्षित

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक प्राइवेट चार्टर प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। गनीमत यह रही कि प्लेन में सवार दो पायलट समेत छह लोग बाल-बाल बच गए। यह हादसा धनीपुर हवाई पट्टी पर प्लेन के लैंड करते समय हुआ है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है।
 
जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के धनीपुर हवाई पट्टी पर आज सुबह एक चार्टर प्लेन लैंड करते समय बिजली के तारों में उलझ गया, जिससे विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई। विमान में दो पायलट सहित कुल छह लोग सवार थे। संयोग अच्छा था कि सभी लोग सुरक्षित बच गए। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हैं।
 
बताया जा रहा है कि एक निजी एविएशन कंपनी के प्रशिक्षु विमानों की मरम्मत के लिए इंजिनियर दिल्ली से विमान के जरिए आए थे। सूचना के बाद अलीगढ़ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS