ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छेड़खानी के उपरांत विरोध करने पर जलाई गई युवती की मौत
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 2:23:21 PM
छेड़खानी के उपरांत विरोध करने पर जलाई गई युवती की मौत

कुशीनगर। जिले में विगत 15 अगस्त को क्षेत्र के एक गांव में कुछ लोगों ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर केरोसिन डाल कर उसे जला दिया। बुधवार को उपचार के दौरान युवती की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। पुलिस ने मामले में पकडे़ गए तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है । जबिक तीन आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने मामले में जलाकर मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मुकदमे में धारा बढ़ाई जाएगी।

 
जिले में विगत 15 अगस्त को युवती घर में अकेली थी। छोटी बहन बाहर गई थी। आरोप है कि उसी दौरान गांव के लव कुशवाहा, संकट, सुचिता, राजकिशोर, मुन्नी व गरहनिया उसके घर में घुस गए। उन लोगों ने युवती के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर केरोसिन डाल कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। बुरी तरह झुलसी युवती को परिजन पहले कसया सीएचसी ले गए। वहां से रेफर किए जाने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।बुधवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 
 
एसओ ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि युवती की मौत की जानकारी मिली है। पूर्व में तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ घर में घुसने, छेड़खानी व मिट्टी का तेल डालकर जलाने के प्रयास का केस दर्ज किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS