ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राज्यपाल आनंदीबेन ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को बांधी राखी, योगी ने 'मेरी काशी' पुस्तक भेंट की
By Deshwani | Publish Date: 15/8/2019 12:50:54 PM
राज्यपाल आनंदीबेन ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को बांधी राखी, योगी ने 'मेरी काशी' पुस्तक भेंट की

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी बांधी और तिलक लगाकर रक्षाबंधन पर्व पर शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर उन्हें सीएम योगी ने 'मेरी काशी' पुस्तक भेंट की।

 
ध्वजारोहण के बाद मुख्यमंत्री योगी राजभवन पहुंचे और राज्यपाल आनंदीबेन को 73वें स्वतंत्रता दिवस की बधाईं दी। रक्षाबंधन होने के कारण आनंदीबेन ने सीएम योगी की कलाई में रक्षा सूत्र बांधकर प्रदेश के सतत विकास की कामना की। 
 
 
यह पर्व भाई और बहनों के लिए प्रसिद्ध था, अब रक्षाबंधन की व्यापकता काफी ज्यादा हो गई है। राखी देश की रक्षा, पर्यावरण की रक्षा, धर्म की रक्षा, हितों की रक्षा, वंचितों व शोषितों की रक्षा आदि के लिए भी बांधी जाने लगी है। 
 
इस मौके पर राज्यपाल आनंदीबेन ने सीएम योगी को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा ​कि आप ऐसे ही यूपी के सतत विकास के लिए हर वक्त अपना योगदान देते रहें। आपके नेतृत्व में प्रदेश नम्बर-1 बने, ऐसी कामना करती हूं। उन्होंने प्रदेश के साथ हर व्यक्ति का चतुर्मुखी विकास हों, इसके लिए उन्हें अग्रिम बधाई भी दीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS