ब्रेकिंग न्यूज़
नफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलिआगर- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मोतिहारी की बस की भीषण दुर्घटना में मृतकों के नाम फिरोजाबाद प्रशासन ने मोतिहारी एसपी को पत्र लिखकर दिएरक्सौल में लुधियाना की नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर विवाह करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तारऔरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिलाभारत को हराकर पहली बार बांग्लादेश ने अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप जीतापटना के गांधी मैदान से सटे इलाके में ब्लास्ट होने से करीब आधा दर्जन लोग घायल
राज्य
लग्जरी वाहन से तस्करी कर ले जायी जा रही सात बोरों शराब के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2019 5:31:49 PM
लग्जरी वाहन से तस्करी कर ले जायी जा रही सात बोरों शराब के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार

कुशीनगर। जिले में अवैध शराब विक्रय व निष्कर्षण, परिवहन के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे सोमवार को मुखबीर सूचना पर थाना कसया पुलिस टीम द्वारा विशुनपुर तिराहा के पास से लग्जरी वाहन से तस्करी कर ले जायी जा रही सात बोरो  के साथ शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार किया गया है। 

 
पुलिस सूत्र के अनुसार कसया पुलिस द्वारा पिछले कई दिनों से अवैध शराब विक्रय व निष्कर्षण के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है।जिसके क्रम सोमवार को कसया पुलिस थाने के कर्मियों द्वारा मुखबिरी सूचना पर विशुनपूर चौराहे पर वाहनों को चेकिंग कर लग्जरी वाहन से तस्करी कर ले जायी जा रही सात बोरो  के साथ शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार किया।
 
पकड़े गए वाहन टाटा टिगोर एक्स जेड कार नं0 HR 79 B 9915 से सात बोरों में 180 ML की 900 शीशी व 750 ML की 30 शीशी कैसिनो प्राईड शराब (कुल 150 ली0 से अधिक की शराब व एक अदद फर्जी नं0 प्लेट BR 06 M 2187 के साथ  मुकेश हरिजन पुत्र ओमप्रकाश हरिजन निवासी मुहाना थाना मुहाना जिला सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना कसया पर मु.अ.सं. 466/19 धारा 419, 420, 467, 468 भादवि व 60, 60(1), 63 आब. अधि. में अभियोग पंजीकृत कर पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेज दिया।
 
गिरफ्तारी करने वाली टीम में उ. नि. विशाल कुमार सिंह, का. मानवेन्द्र  सिंह, का0 अमित कुमार वर्मा, का. शुभेन्द्र उपाध्याय, का. अजीत यादव शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS