ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
राज्य
कुशीनगर में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में भक्तों तांता
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2019 5:16:40 PM
कुशीनगर में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में भक्तों तांता

कुशीनगर। श्रावण माह के अंतिम सोमवार को कुशीनगर के शिवालयों पर श्रद्धा का सैलाब उमड़ा पड़ा। भोर से ही श्रद्धालु शिवालयों पर लाइन लगा लिए और जलाभिषेक के लिए तांता लगा रहा। वहीं शिवालय परिसरों में रुद्राभिषेक होते रहे।

 
प्राचीन  सिधुआ सथान, कुबेरस्थान शिव मदिर में सोमवार की भोर से ही श्रद्धालुओं का रेला लग गया था। मंदिर से लगायत मुख्य सड़क तक आधा किलोमीटर की लंबी लाइन टूटने का नाम नहीं ले रही थी। घंटों कतार में लगने के बाद लोग मंदिर में प्रवेश पा रहे थे। शिवलिंग पर महिलाएं व पुरुष जलाभिषेक कर मनोकामना पूरी होने की मन्नत मांग रहे थे। 
 
सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस कर्मी मुस्तैद रहे और मंदिर में लोगों को अधिक देर रुकने नहीं दे रहे थे। सिधुवा मंदिर, लमुआ मंदिर, सिरसिया दीक्षित, बागेश्वर नाथ सहित अन्य शिवालय परिसर भी श्रद्धालुओं से खचाखच भरे रहे। सिधुआ मंदिर में गेट से ही श्रद्धालुओं की कतार लगी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS