ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथअमानत ज्योति कार्यक्रम के तहत चयनित 20 एएनएम को दिया गया प्रशिक्षण, मास्टर ट्रेनर के रूप में दिया गया ट्रेनिंगकुशीनगर में हुए जहरीले शराब कांड को अनुसूचित आयोग ने लिया संज्ञान
राज्य
कुशीनगर में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में भक्तों तांता
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2019 5:16:40 PM
कुशीनगर में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में भक्तों तांता

कुशीनगर। श्रावण माह के अंतिम सोमवार को कुशीनगर के शिवालयों पर श्रद्धा का सैलाब उमड़ा पड़ा। भोर से ही श्रद्धालु शिवालयों पर लाइन लगा लिए और जलाभिषेक के लिए तांता लगा रहा। वहीं शिवालय परिसरों में रुद्राभिषेक होते रहे।

 
प्राचीन  सिधुआ सथान, कुबेरस्थान शिव मदिर में सोमवार की भोर से ही श्रद्धालुओं का रेला लग गया था। मंदिर से लगायत मुख्य सड़क तक आधा किलोमीटर की लंबी लाइन टूटने का नाम नहीं ले रही थी। घंटों कतार में लगने के बाद लोग मंदिर में प्रवेश पा रहे थे। शिवलिंग पर महिलाएं व पुरुष जलाभिषेक कर मनोकामना पूरी होने की मन्नत मांग रहे थे। 
 
सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस कर्मी मुस्तैद रहे और मंदिर में लोगों को अधिक देर रुकने नहीं दे रहे थे। सिधुवा मंदिर, लमुआ मंदिर, सिरसिया दीक्षित, बागेश्वर नाथ सहित अन्य शिवालय परिसर भी श्रद्धालुओं से खचाखच भरे रहे। सिधुआ मंदिर में गेट से ही श्रद्धालुओं की कतार लगी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS