ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
कुशीनगर में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में भक्तों तांता
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2019 5:16:40 PM
कुशीनगर में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को शिवालयों में भक्तों तांता

कुशीनगर। श्रावण माह के अंतिम सोमवार को कुशीनगर के शिवालयों पर श्रद्धा का सैलाब उमड़ा पड़ा। भोर से ही श्रद्धालु शिवालयों पर लाइन लगा लिए और जलाभिषेक के लिए तांता लगा रहा। वहीं शिवालय परिसरों में रुद्राभिषेक होते रहे।

 
प्राचीन  सिधुआ सथान, कुबेरस्थान शिव मदिर में सोमवार की भोर से ही श्रद्धालुओं का रेला लग गया था। मंदिर से लगायत मुख्य सड़क तक आधा किलोमीटर की लंबी लाइन टूटने का नाम नहीं ले रही थी। घंटों कतार में लगने के बाद लोग मंदिर में प्रवेश पा रहे थे। शिवलिंग पर महिलाएं व पुरुष जलाभिषेक कर मनोकामना पूरी होने की मन्नत मांग रहे थे। 
 
सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस कर्मी मुस्तैद रहे और मंदिर में लोगों को अधिक देर रुकने नहीं दे रहे थे। सिधुवा मंदिर, लमुआ मंदिर, सिरसिया दीक्षित, बागेश्वर नाथ सहित अन्य शिवालय परिसर भी श्रद्धालुओं से खचाखच भरे रहे। सिधुआ मंदिर में गेट से ही श्रद्धालुओं की कतार लगी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS