ब्रेकिंग न्यूज़
सूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथअमानत ज्योति कार्यक्रम के तहत चयनित 20 एएनएम को दिया गया प्रशिक्षण, मास्टर ट्रेनर के रूप में दिया गया ट्रेनिंगकुशीनगर में हुए जहरीले शराब कांड को अनुसूचित आयोग ने लिया संज्ञानकुशीनगर में बस की ठोकर से मजदूर की हुई मौत
राज्य
दिल्‍ली में तीन तलाक कानून का पहला मामला दर्ज, पति ने वॉट्सऐप पर दिया तलाक, आरोपित गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2019 12:52:32 PM
दिल्‍ली में तीन तलाक कानून का पहला मामला दर्ज, पति ने वॉट्सऐप पर दिया तलाक, आरोपित गिरफ्तार

नई दिल्ली । तीन तलाक कानून बनने के बाद दिल्ली में तीन तलाक का पहला मामला बाड़ा हिन्दू राव थाने में दर्ज हुआ। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित पति को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

 
डीसीपी नुपूर प्रसाद के अनुसार राइमा (29) ने बाड़ा हिन्दुराव थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 सितम्बर 2011 को उसकी अतीर शमीम नामक युवक से शादी हुई थी। पीड़ित के अनुसार 23 जून, 2019 को उसके पति ने मोबाइल पर तीन बार लिखकर उसे तलाक दे दिया। पीड़िता ने कई बार पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। काफी प्रयास के बाद भी बात नहीं बनने पर पीड़ित महिला ने शुक्रवार देर रात मामले की शिकायत बाड़ा हिन्दुराव थाने में की।
 
डीसीपी के अनुसार पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS