ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथअमानत ज्योति कार्यक्रम के तहत चयनित 20 एएनएम को दिया गया प्रशिक्षण, मास्टर ट्रेनर के रूप में दिया गया ट्रेनिंगकुशीनगर में हुए जहरीले शराब कांड को अनुसूचित आयोग ने लिया संज्ञान
राज्य
गुजरात: तीन मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2019 11:15:58 AM
गुजरात:  तीन मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी

गांधीनगर। गुजरात के खेड़ा जिले के नाडियाड के प्रगति नगर इलाके में आज तड़के हाउसिंग बोर्ड की तीन मंजिला इमारत के गिरने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इमारत के मलबे में अब भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। दमकल कर्मियों का दल मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों में लगा है। 

 
घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर समेत आला अफसर मौके पर पहुंच गए। इमारत के गिरने की वजह भारी बारिश बताई जा रही है।पिछले कुछ समय से भारी बारिश के कारण गुजरात के कई क्षेत्र में बाढ़ के हालात हैं, जिस कारण जनजीवन बुरी तरफ प्रभावित हुआ है। सड़कों पर पानी भरा है, रेल एवं हवाई यातायात भी प्रभावित हुआ है। वहीं कई जिलों में बांध भी खतरे के स्तर तक पहुंच गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS