ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
क्रैश हुआ सुखोई-30, सेना के दोनों पायलट अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 1:00:03 PM
क्रैश हुआ सुखोई-30, सेना के दोनों पायलट अस्पताल में भर्ती

शोणितपुर (असम)। शोणितपुर जिला मुख्यालय तेजपुर स्थित वायु सेना के हवाईअड्डे से नियमित अभ्यास उड़ान के दौरान गुरुवार देर शाम दुर्घटनाग्रस्त हुए असम: क्रैश हुआ सुखोई-30 विमान के दोनों पायलटों को तेजपुर स्थित सेना के 155 बेस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दोनों को काफी गंभीर चोटें आई हैं। दोनों घायलों की पहचान विंग कमांडर आई. मिश्रा और पी. संतरा के रूप में की गई है।

 
तेजपुर से उड़ान भरने के बाद देर शाम लगभग 08.30 बजे के आसपास विमान अनियंत्रित होकर तेजपुर से 15 किमी दूर मिलनपुर के बिंदुकुरी में पानी भरे धान के खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान के जमीन पर गिरने से पहले ही दोनों पायलट विमान से इजेक्ट होकर बाहर निकल गए थे। जमीन पर उतरते समय दोनों पायलटों को काफी गंभीर चोटें आई हैं। पायलटों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अपने कम्यूनिकेशन के जरिए हादसे की जानकारी तुरंत दे दी।
 
जमीन पर गिरने के बाद विमान में आग लग गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन के साथ ही वायु सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। शुक्रवार की सुबह वायु सेना का एक जांच दल घटनास्थल पर पहुंचकर विमान का मलवा एकत्र करने में जुट गया है। जानकारी के अनुसार वायु सेना ने इस हादसे के मद्देनजर कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS