ब्रेकिंग न्यूज़
मशहूर संगीतकार खय्याम के निधन पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के इन हस्तियों ने जताया शोकदिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ
राज्य
बिजनौर में ट्रक और टैंकर की भीषण टक्कर, 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2019 12:25:34 PM
बिजनौर में ट्रक और टैंकर की भीषण टक्कर, 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में देर रात ब्रेक फेल होने के कारण बुधवार देर रात शीरे से भरा टैंकर ट्रक से टकराया। बाद में पीछे से आ रहा एक रेत भरा ट्रेलर भी भिड़ गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है।

 
जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात मुजफ्फरनगर की ओर से शीरे से एक टैंकर आ रहा था जिसका अचानक ब्रेक फेल हो गया। टैंकर बिजनौर काली माता मंदिर के पास एक ट्रक से टकरा गया। टैंकर के पलटने से शीरा सड़क पर फैल गया जिसके कारण पीछे से आ रहा रेत से भरा ट्रेलर दोनों वाहनों से टकराया गया। हादसे में टैंकर सवार प्रमोद पुत्र गंगाराम, जोनी पुत्र श्रीराम, राहुल पुत्र अशोक, रघुवीर पुत्र शिब्बा निवासी मिलक मुकीमपुर थाना धामपुर और ड्राइवर पंकज सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी पर्वतपुर अफजलगढ़ की मौके पर ही मौत ही गई। साथ ही पांच लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है। मरने वाले में प्रमोद और राहुल आपस में तहेरे-चचेरे भाई है, जबकि उनका चाचा रघुवीर भी इसी हादसे में मारा गया। तीनों मुजफ्फरनगर की एक पेपर मिल में काम करके लौट रहे थे। गांव लौटने के लिए शीरे के टैंकर में सवार हुए थे।
 
उधर, हादसे की जानकारी पर हड़कंप मच गया। पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी रात में ही मौके पर पहुंचे। बिजनौर एसपी संजीव त्यागी के नेतृत्व में पुलिस ने क्रेन मंगवाकर वाहनों को सीधा करवाया। कटर से वाहनों को काट कर शवों और घायलों को बाहर निकाला गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS