ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बिजनौर में ट्रक और टैंकर की भीषण टक्कर, 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2019 12:25:34 PM
बिजनौर में ट्रक और टैंकर की भीषण टक्कर, 5 की मौत, तीन की हालत गंभीर

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में देर रात ब्रेक फेल होने के कारण बुधवार देर रात शीरे से भरा टैंकर ट्रक से टकराया। बाद में पीछे से आ रहा एक रेत भरा ट्रेलर भी भिड़ गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है।

 
जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात मुजफ्फरनगर की ओर से शीरे से एक टैंकर आ रहा था जिसका अचानक ब्रेक फेल हो गया। टैंकर बिजनौर काली माता मंदिर के पास एक ट्रक से टकरा गया। टैंकर के पलटने से शीरा सड़क पर फैल गया जिसके कारण पीछे से आ रहा रेत से भरा ट्रेलर दोनों वाहनों से टकराया गया। हादसे में टैंकर सवार प्रमोद पुत्र गंगाराम, जोनी पुत्र श्रीराम, राहुल पुत्र अशोक, रघुवीर पुत्र शिब्बा निवासी मिलक मुकीमपुर थाना धामपुर और ड्राइवर पंकज सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी पर्वतपुर अफजलगढ़ की मौके पर ही मौत ही गई। साथ ही पांच लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है। मरने वाले में प्रमोद और राहुल आपस में तहेरे-चचेरे भाई है, जबकि उनका चाचा रघुवीर भी इसी हादसे में मारा गया। तीनों मुजफ्फरनगर की एक पेपर मिल में काम करके लौट रहे थे। गांव लौटने के लिए शीरे के टैंकर में सवार हुए थे।
 
उधर, हादसे की जानकारी पर हड़कंप मच गया। पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी रात में ही मौके पर पहुंचे। बिजनौर एसपी संजीव त्यागी के नेतृत्व में पुलिस ने क्रेन मंगवाकर वाहनों को सीधा करवाया। कटर से वाहनों को काट कर शवों और घायलों को बाहर निकाला गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS