ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जम्मू/कश्मीर: कठुआ में तीसरे दिन भी स्कूल कॉलेज सहित यात्री वाहन बंद
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2019 2:24:50 PM
जम्मू/कश्मीर: कठुआ में तीसरे दिन भी स्कूल कॉलेज सहित यात्री वाहन बंद

कठुआ। केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 एवं 35ए को हटाने के बाद राज्य में उत्पन्न हालात के चलते जिला कठुआ में तीसरे दिन भी दफा 144 लागू रही। इसके कारण शहर में सामान्य गतिविधियां पूरी तरह से प्रभावित रहीं। 

 
सरकारी कार्यालयों में बैंकों को छोड़ कर सरकारी एवं गैर सरकारी शिक्षण संस्थान जिले में तीसरे दिन भी बंद रहे। इससे शहर में रोज की तरह होने वाली गतिविधियां ठप रहीं। इसके साथ ही यात्री वाहन भी नहीं चले, हालांकि सुबह-सुबह शहर के कुछ लिंक मार्गों पर मिनी बसें चलती दिखी, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें भी बंद करा दिया। सामान्य यात्री बसें एवं व्यवसायिक वाहनों भी तीसरे दिन सड़कों पर नहीं दौडे़। वहीं जरूरी काम पर जाने वाले लोगों को यात्री बसों के अभाव में परेशान होते देखा गया। 
 
सरकारी कार्यालयों में कर्मी अपने निजी वाहनों से पहुंच रहे हैं, लेकिन इसके साथ रोज की तरह सरकारी कार्यालयों में अपने निजी काम कराने आने वाले आम लोग नहीं आ रहे हैं। इससे सरकारी कार्यालयों में भी रौनक नहीं है। स्कूल कॉलेजों में भी सुनसान पड़ी है। 
 
इसी प्रकार जिला कोर्ट परिसर भी सुनसान रहा। शहर में पिछले तीन दिन से धारा 144 लागू है, जिसके चलते अब कहीं भी सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ एकत्रित नहीं हो सकती है। राज्य में बने हालात के चलते कठुआ शहर में चारों ओर सुरक्षा के कड़े प्रबंध हैं। शहर के चौक चौराहों एवं हाईवे पर भी पुलिस के नाके एवं जगह-जगह बनाए गए विशेष नाकों पर जवान तैनात हैं। शहर के मुख्य चौक चौराहों पर पुलिस ने तीसरे दिन भी कांटेदार तार लगा रखी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS