ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2019 10:19:19 AM
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट

चंडीगढ़। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले की आशंका के मद्देनजर पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पंजाब सरकार ने पाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर की सीमा से सटे पठानकोट में विशेष एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।

 
मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब में दाखि़ल होने के बाद यात्रियों की सुरक्षा के लिए डिप्टी कमिश्नर को पूरे तालमेल के साथ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस सम्बन्ध में सभी सम्बन्धित विभागों को जि़ला प्रशासन के साथ सहयोग करने के लिए भी कहा है। मुख्यमंत्री ने पंजाब पुलिस को अत्याधिक चौकस रहने के लिए निर्देश दिए हैं जिससे कश्मीरी आतंकवादियों की किसी भी घुसपैठ को रोका जा सके।
  
उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया है कि पिछले दिनों पकड़े गए कुछ आतंकवादियों और उनके ठिकानों से मिले गोला-बारूद से साफ हो चुका है कि पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहा है। सुरक्षाबलों को यात्रा मार्ग के पास एक आतंकी ठिकाने से अमेरिकन स्नाइपर राइफल और पाकिस्तान में बनी बारूदी सुरंग मिली। इसके बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने यात्रियों और पर्यटकों को जल्द से जल्द लौटने की सलाह दी है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS