ब्रेकिंग न्यूज़
उत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीतवित्‍त वर्ष 2018-19 के लिए आयकर रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि 30 जून तक: वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारामन
राज्य
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2019 10:19:19 AM
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट

चंडीगढ़। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले की आशंका के मद्देनजर पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पंजाब सरकार ने पाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर की सीमा से सटे पठानकोट में विशेष एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।

 
मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब में दाखि़ल होने के बाद यात्रियों की सुरक्षा के लिए डिप्टी कमिश्नर को पूरे तालमेल के साथ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस सम्बन्ध में सभी सम्बन्धित विभागों को जि़ला प्रशासन के साथ सहयोग करने के लिए भी कहा है। मुख्यमंत्री ने पंजाब पुलिस को अत्याधिक चौकस रहने के लिए निर्देश दिए हैं जिससे कश्मीरी आतंकवादियों की किसी भी घुसपैठ को रोका जा सके।
  
उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया है कि पिछले दिनों पकड़े गए कुछ आतंकवादियों और उनके ठिकानों से मिले गोला-बारूद से साफ हो चुका है कि पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवाद फैलाने की कोशिश कर रहा है। सुरक्षाबलों को यात्रा मार्ग के पास एक आतंकी ठिकाने से अमेरिकन स्नाइपर राइफल और पाकिस्तान में बनी बारूदी सुरंग मिली। इसके बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने यात्रियों और पर्यटकों को जल्द से जल्द लौटने की सलाह दी है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS