ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में अवैध शराब के मामले में पूर्व थानाध्यक्ष निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2019 2:42:42 PM
कुशीनगर में अवैध शराब के मामले में पूर्व थानाध्यक्ष निलंबित

कुशीनगर। जिले के कसया में थानाध्यक्ष रहे सुनील कुमार राय की निजी गाड़ी से अवैध शराब बरामद होने के मामले में गुरुवार की देर रात्रि बड़ी कार्रवाई हुई। पहले से ही लाइनहाजिर इंसपेक्टर को एसपी राजीव नारायण मिश्र ने गुरुवार की देर शाम सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी ठहराये गए इंसपेक्टर के खिलाफ सीओ तमकुहीराज राणा महेन्द्र प्रताप सिंह ने कसया थाने में मुकदमा दर्ज कराया।
 
कसया बस स्टेशन परिसर से खड़े ट्रक से बरामद शराब उस समय थानाध्यक्ष रहे इंसपेक्टर सुनील कुमार राय की निजी गाड़ी से सीओ तमकुहीराज ने बरामद की थी। इसके साथ ही एक संदिग्ध मनीष को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। लेकिन बिना सीओ के पूछताछ किए ही इंसपेक्टर ने संदिग्ध मनीष को सुपुर्दगी में छोड़ दिया था।
 
सोशल मीडिया पर थानाध्यक्ष की निजी गाड़ी में अवैध शराब बरामद होने का फोटो व वीडियो वायरल होने के बाद मामला आला अफसरों तक पहुंच गया। 23 जुलाई की रात आईजी जेएन सिंह ने कसया थाने पहुंचकर एएसपी को जांच सौंपी थी। अगले दिन एएसपी गौरव वंशवाल ने आईजी को जांच रिपोर्ट सौंपी, जिसमें निजी गाड़ी में शराब बरामद होने और पकड़े गए संदिग्ध को छोड़ने के आरोपी एसओ ठहराए गए थे। इसके बाद ही एसपी ने इंसपेक्टर सुनील राय को लाइनहाजिर कर दिया था।
 
तमकुहीराज सीओ राणा महेन्द्र प्रताप सिंह की तहरीर पर कसया थाने में इंसपेक्टर सुनील कुमार राय के खिलाफ माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप तथा आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।
 
इस संबंध में पुलिस कप्तान डा. राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि कसया के थानाध्यक्ष रहे इंसपेक्टर सुनील कुमार राय को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट में निजी गाड़ी में शराब बरामद होने और पकड़े गए संदिग्ध मनीष को छोड़ने के मामले में सीओ तमकुहीराज ने कसया थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसकी विवेचना पडरौना सीओ नितेश प्रताप सिंह को सौंपी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS