ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उन्नाव मामला: पीड़िता की चाची का हुआ अंतिम संस्कार, चाचा ने दी मुखाग्नि
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 4:00:39 PM
उन्नाव मामला: पीड़िता की चाची का हुआ अंतिम संस्कार, चाचा ने दी मुखाग्नि

उन्नाव। उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़ित युवती की चाची का आज अंतिम संस्कार शुक्लागंज के मिश्रा घाट पर हुआ। रायबरेली जेल से पैरोल पर अंतिम संस्कार में पहुंचे पीड़ित के चाचा महेश ने पत्नी को मुखाग्नि दी। घाट पर सुरक्षा को लेकर पुलिस का कड़ा बंदोबस्त रहा। 

 
रायबरेली में हुए पीड़ित युवती की कार एक्सीडेंट में चाची और मौसी की मृत्यु हो गयी थी जबकि युवती और उसके अधिवक्ता महेन्द्र सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पीड़ित व अधिवक्ता की हालत में कोई सुधार नहीं है। इधर बुधवार को पीड़ित युवती की चाची का शव लेकर पुलिस गांव पहुंची। इसके बाद शव को शुक्लागंज के मिश्रा गंगाघाट ले जाया गया। पत्नी को अंतिम मुखग्नि देने के लिए हाईकोर्ट से पैरोल मिलने के बाद रायबरेली जेल पुलिस महेश को कड़ी सुरक्षा में लेकर शुक्लागंज घाट पहुंची। 
 
यहां पर जिलाधिकारी देवेंद्र पांडेय व पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा के साथ एडीएम राकेश सिंह और एएसपी विनोद पांडेय भी मौजूद रहे। घाट के मार्ग पर अंत्येष्टि स्थल तक पुलिस का कड़ा पहरा लगा रहा। मुखाग्नि देने के बाद पुलिस ने चाचा को अपने साथ ले चलने का जब दबाव बनाया तो वह इसको लेकर पुलिस पर भिड़ गये। उन्होंने कहा कि जब तब उनकी पत्नी की चिता पूरी नहीं जल जाती, वो यहां से कहीं भी नहीं जायेंगे। इस पर डीएम व एसपी ने मामले को शांत कराया।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS