ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कर्नाटक: नेत्रवती नदी किनारे मिला कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव, दो दिन से थे लापता
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 11:07:33 AM
कर्नाटक: नेत्रवती नदी किनारे मिला कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव, दो दिन से थे लापता

मंगलुरु। कैफे कॉफी डे के मालिक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव मंगलुरु स्थित होइगे बाजार के पास नेत्रावती नदी के किनारे बरामद हुआ है। वीजी सिद्धार्थ बीते सोमवार की शाम 6 बजे से ही लापता थे। लापता होने से पहले उन्होंने अपनी कंपनियों के कर्मचारियों को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने आर्थिक दिक्कतों की बात कही थी। इसके बाद से ही आशंका गहरा गई थी कि वीजी सिद्धार्थ ने नेत्रावती नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली है।

 
मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि हमने आज तड़के शव बरामद कर लिया है और पहचान के लिए उनके परिजनों को सूचना दे दी ह।. उन्होंने कहा कि शव को वेनलोक अस्पताल भिजवा दिया गया है और आगे की छानबीन जारी है।
 
परिजनों के अनुसार वीजी सिद्धार्थ किसी मीटिंग में शामिल होने के लिये जाने की बात कहकर जाने के लिये निकले थे लेकिन बीच में उन्होंने अपने ड्राइवर से मंगलुरु चलने को कहा। रास्ते में नेत्रावती नदी पर बने पुल के पास उन्होंने गाड़ी रोकने को कहा। उन्होंने ड्राइवर से कहा कि वो गाड़ी लेकर आगे रुके और वे थोड़ा टहल कर आएंगे। ड्राइवर का कहना है कि उसने लगभग 90 मिनट तक इंतजार किया, लेकिन काफी देर बीतने के बाद भी वो नहीं लौटे तो उसने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।
 
 
लापता होने की सूचना के बाद से ही राज्य पुलिस ने कोस्ट गार्ड और गोताखोरों की टीम के साथ वीजी सिद्धार्थ की तलाश शुरू कर दी। वीजी पिछले कुछ समय से आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहे थे और जिस प्रकार अपने कर्मचारियों को पत्र लिखा था जिसमें कहा था कि मैं हार गया, ये आशंका गहराई जा रही थी कि बिजनेस में हुए घाटे के बाद तनाव में उन्होंने आत्महत्या कर ली। 
 
बता दें कि उनकी कंपनी कैफे कॉफी डे एक समय में ग्लोबल चेन बन गई थी और इसका सलाना टर्नओवर करोड़ों में था। वीजी सिद्धार्थ को कॉफी के व्यवसाय में उल्लेखनीय सफलता के लिए कॉफी किंग के नाम से जाना जाता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS