ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला पर मुकदमा दर्ज, पासपोर्ट के लिए गलत जानकारी देने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 4:19:44 PM
आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला पर मुकदमा दर्ज, पासपोर्ट के लिए गलत जानकारी देने का आरोप

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के स्वार टांडा से विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ रामपुर के थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज हुआ है। पासपोर्ट बनवाने में उन्होंने फर्जी दस्तावेज का उपयोग किया है।

 
रामपुर के थाना सिविल लाइंस में भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री शिवबहादुर सक्सेना के बेटे आकाश सक्सेना ने मंगलवार को तहरीर दी जिसमें कहा गया है कि पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने असत्य और कूटरचित दस्तावेज के आधार पर पासपोर्ट बनवाया है।
 
आरोप है कि विधायक के शैक्षिक प्रमाणपत्रों हाई स्कूल, बीटेक और एमटेक में जन्मतिथि 1 जनवरी, 1993 अंकित है, जबकि पासपोर्ट में 30 सितम्बर, 1990 दर्ज है। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने फर्जी पासपोर्ट के आरोप में आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS