ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लालजी टंडन बने म.प्र के 23वें राज्यपाल, चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2019 2:33:36 PM
लालजी टंडन बने म.प्र के 23वें राज्यपाल, चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ

भोपाल। लालजी टंडन ने आज यहां राजभवन में आयोजित समारोह में मध्यप्रदेश के राज्यपाल के रूप में शपथ ग्रहण की। राज्य के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश आर एस झा ने श्री टंडन को राज्यपाल पद की शपथ दिलायी। 

 
इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव, राज्य सरकार के अनेक मंत्री, न्याय जगत की हस्तियां, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी  के अनेक नेता और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। शपथ ग्रहण के बाद राज्यपाल को मुख्यमंत्री, मंत्री और वरिष्ठ नेताओं तथा अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंटकर शुभकामनाएं दीं। 
 
 मध्यप्रदेश से पहले लालजी टंडन बिहार के राज्यपाल थे। लालजी टंडन का जन्म 12 अप्रैल 1935 में हुआ है। वह भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं। इनका राजनीतिक सफर साल 1960 में शुरू हुआ। उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहने वाले लालजी टंडन राज्य में बीजेपी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। पार्षद से लेकर राज्यपाल तक का सफर करने वाले लालजी टंडन लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS