ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर में आग लगने से 35 बाईक जली
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2019 9:14:59 PM
कुशीनगर में आग लगने से 35 बाईक जली

कुशीनगर।भानु तिवारी। जिले के हाटा नगर के थरूआडीह  स्थित   एक बाइक एजेंसी में  सुबह भीषण आग लगने से 35 बाइकें जल गई। आग के विकराल रूप को देख आसपास के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना एजेंसी मालिक व फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस घटना में बाइकों के अलावा अन्य सामान भी जलकर राख हो गए। एजेंसी के मकान का छत भी क्षतिग्रस्त हो गया है। 

 
 जिले के हाटा नगरपालिका के थरूआडीह में स्थित जेपी हीरो मोटर कार्प एजेंसी के नाम से बाइक की शो-रूम है। रविवर की सुबह करीब पांच बजे एजेंसी से काले रंग का धुंआ उठता देख लोग मौके की तरफ दौड़ गए। आग के विकराल रूप को देख लोगों ने इसकी सूचना एजेंसी मालिक व फायर ब्रिगेड टीम को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिय। एजेंसी मालिक ने बताया कि कुल 150 बाइकों में उपर शोरूम में रखी 115 बाइक मौजूद है। जबकि नीचे वर्कशाप में रखी 35 बाइकें पूरी तरह जल गई हैं। एजेंसी के मकान का छत भी आग के चलते क्षतिग्रस्त हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS