ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर में छात्रा की करंट की चपेट में आने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2019 9:09:00 PM
कुशीनगर में छात्रा की करंट की चपेट में आने से मौत

कुशीनगर।भानु तिवारी। जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सखौली के डड़िया टोला में स्कूल ड्रेस प्रेस करते समय एक छात्रा करंट की चपेट में आ गयी। इस हादसे में उसकी मौत हो गयी। छात्रा 11 वीं कक्षा में पढ़ रही थी। 

 
  जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के सखौली गांव के डड़िया टोला निवासी फागू साहनी की 16 वर्षीय बेटी प्रियंका साहनी कक्षा 11 में पढ़ती थी। रविवार को स्कूल में अवकाश होने के नाते उसने अपन स्कूली ड्रेस की धुलाई की थी। वह अपने घर ही ड्रेस को प्रेस कर रही थी। इस दौरान प्रेस में करंट उतर जाने से वह करंट की चपेट में आकर बेहोश हो गयी। परिवारजनों की नजर जब उस पर पड़ी तो वे आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिपराइच-गोरखपुर ले गए। वहां डॉक्टरों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS