ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
राज्य
पश्चिम बंगाल: बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी, तनाव
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2019 11:47:08 AM
पश्चिम बंगाल: बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी, तनाव

कोलकाता। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बमबारी हुई। हमले के बाद से वहां इलाके में तनाव का माहौल है। हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 
पुलिस के अनुसार बुधवार रात अज्ञात हमलावरों ने सांसद के आवास को निशाना बनाकर दो बम फेंके और सात राउंड फायरिंग की। अर्जुन सिंह के आवास की सुरक्षा के लिए बनाए गए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) के बंकर के ठीक सामने यह फायरिंग हुई है। सूचना मिलने के बाद बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।
 
उधर, सांसद के घर बमबारी की खबर सुनकर आज सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित होने लगे हैं। फिलहाल संसद का सत्र चलने की वजह से अर्जुन सिंह दिल्ली में हैं, इसलिए उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। घर के अन्य परिजन भी सुरक्षित हैं।
 
सांसद सिंह के भतीजे और भाटपाड़ा नगर पालिका अध्यक्ष सौरव सिंह का आरोप है कि बमबारी के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों का हाथ है। भाजपा का कहना है कि अगर हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई, तो बैरकपुर में व्यापक विरोध-प्रदर्शन करेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से यह पूरा क्षेत्र हिंसा की चपेट में है। अर्जुन सिंह पहले तृणमूल के टिकट से क्षेत्र के भाटपाड़ा से विधायक थे लेकिन आमचुनाव से पहले उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और बैरकपुर लोकसभा केंद्र से जीत दर्ज की। भाटपाड़ा विधानसभा सीट से उनके बेटे पवन सिंह भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS