ब्रेकिंग न्यूज़
मार्केटिंग कंपनी ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राईवेट लिमिटेड कंपनी से तीन युवक गिरफ्तारअधूरे टीकाकरण में इंद्रधनुष भरेगा रंग, चार चरणों में होगा टीकाकरणधारा 370 संपर्क अभियान के तहत पांच बुद्धिजीवी एवं प्रबुद्ध नागरिकों से मिलकर प्रतिनिधिमंडल ने इन विषय में दी जानकारीचिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- अपमानित करने के लिए जेल में रखना चाहती है सीबीआई, सुनवाई कलडबल इंजन के कारण झारखंड में विकास की गति हुई दोगुनी: सुधांशु त्रिवेदीअगला युद्ध स्वदेशी शस्त्र प्रणालियों के साथ लड़ेंगे और जीतेंगे: बिपिन रावतश्रीनगर में अनुच्छेद 370 को हटाये जाने के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन, हिरासत में ली गई फारुक अब्दुल्ला की बहन और बेटीजम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करना आतंक के खात्मे की दिशा में एक बड़ा कदम: अमित शाह
राज्य
पश्चिम बंगाल: बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी, तनाव
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2019 11:47:08 AM
पश्चिम बंगाल: बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी, तनाव

कोलकाता। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बमबारी हुई। हमले के बाद से वहां इलाके में तनाव का माहौल है। हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 
पुलिस के अनुसार बुधवार रात अज्ञात हमलावरों ने सांसद के आवास को निशाना बनाकर दो बम फेंके और सात राउंड फायरिंग की। अर्जुन सिंह के आवास की सुरक्षा के लिए बनाए गए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) के बंकर के ठीक सामने यह फायरिंग हुई है। सूचना मिलने के बाद बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।
 
उधर, सांसद के घर बमबारी की खबर सुनकर आज सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित होने लगे हैं। फिलहाल संसद का सत्र चलने की वजह से अर्जुन सिंह दिल्ली में हैं, इसलिए उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। घर के अन्य परिजन भी सुरक्षित हैं।
 
सांसद सिंह के भतीजे और भाटपाड़ा नगर पालिका अध्यक्ष सौरव सिंह का आरोप है कि बमबारी के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों का हाथ है। भाजपा का कहना है कि अगर हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई, तो बैरकपुर में व्यापक विरोध-प्रदर्शन करेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से यह पूरा क्षेत्र हिंसा की चपेट में है। अर्जुन सिंह पहले तृणमूल के टिकट से क्षेत्र के भाटपाड़ा से विधायक थे लेकिन आमचुनाव से पहले उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और बैरकपुर लोकसभा केंद्र से जीत दर्ज की। भाटपाड़ा विधानसभा सीट से उनके बेटे पवन सिंह भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS