ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
स्कार्पियो गाड़ी में अवैध शराब के मामले में आया नया मोड़, आईजी गोरखपुर ने मौके का किया जांच
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2019 11:12:41 PM
स्कार्पियो गाड़ी में अवैध शराब के मामले में आया नया मोड़, आईजी गोरखपुर ने मौके का किया जांच

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले में स्कार्पियो गाड़ी में अवैध शराब का फोटो वायरल होने के मामले में नया मोड़ सामने आया है। मंगलवार की देर शाम आईजी गोरखपुर जय नारायण सिहं ने मौके की जाँच पड़ताल की। यहाँ आईजी गोरखपुर ने बताया कि बीती रात अवैध शराब कुशीनगर पुलिस टीम द्वारा पकड़ा गया।     

 
 पत्रकारों के सवालों पर उन्होंने बताया कि अवैध शराब पकड़ने के मामले में कथित रूप से पुलिस संलिप्तता सामने आ रही है। जिसकी जाँच ए एसपी कुशीनगर गौरव वंशवाल को सौपी गई है। कल तक रिपोर्ट देने के बाद ही कोई कार्यवाई की जाएगी। बताते चले कि सोमवार की भोर में कसया नगर के बस स्टैंड परिसर से एसएचओ कसया सुनील कुमार राय के नेतृत्व में पुलिस बिहार जा रहे चुना लदे ट्रक से हरियाणा निर्मित अवैध शराब भारी मात्रा में बरामद किया गया।  
 
इस मामले एक स्कार्पियो गाड़ी में अवैध शराब लादा हुआ फ़ोटो वायरल हो गया। जिसके बाद मीडिया में खबर को संज्ञान में लेते हुए आईजी गोरखपुर ने कसया थाने पहुँचकर अपने मातहतो से जानकारी हासिल की। इसके बाद वह बस स्टैंड परिसर पहुँच गए और मौके की जाँच की। लगभग एक घण्टे रहे आईजी ने बारीकी से सारे पहलुओं की जाँच की। आईजी ने कुशीनगर एएसपी को मामले का जाँच अधिकारी नामित कर कल तक रिपोर्ट सौपने का आदेश दिया।
 
इस दौरान सीओ तमकुही राणा महेन्द्र प्रताप सिंह, सीओ कसया रामदरस प्रसाद, एसओजी टीम, उपनिरिक्षक राधवेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS