ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
राज्य
सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके कर्नाटक में गिरायी सरकार: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2019 4:25:03 PM
सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके कर्नाटक में गिरायी सरकार: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि भाजपा ने धनबल का इस्तेमाल कर कर्नाटक की सरकार गिराने का काम किया है। भाजपा ने संवैधानिक मर्यादाओं को ताक़ पर रखकर सत्ता व धनबल का इस्तेमाल करके विपक्ष की सरकार को गिराने का काम किया है।

 
बसपा अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में कहा कि कर्नाटक में जिस तरह से सरकार गिराई गई है, यह लोकतंत्र के इतिहास में काले अध्याय के रूप में दर्ज रहेगा। इसकी जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। इसके पूर्व में मायावती ने कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के समर्थन में वोट देने के पार्टी हाईकमान के निर्देश को नहीं मानने वाले बसपा विधायक एन.महेश को पार्टी से निस्काषित कर दिया था। उन्होंने कहा था कि बसपा विधायक एन. महेश आज विश्वास मत में अनुपस्थित रहे जो अनुशासनहीनता है। जिसे पार्टी ने अति गंभीरता से लिया है और इसलिए महेश को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS