ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बांद्रा में एमटीएनएल बिल्डिंग में भीषण आग, छत पर फंसे 100 कर्मचारी को निकालने का काम जारी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 6:37:53 PM
बांद्रा में एमटीएनएल बिल्डिंग में भीषण आग, छत पर फंसे 100 कर्मचारी को निकालने का काम जारी

मुंबई। बांद्रा स्थित महानगर टेलीफोन निगम की 9 मंजिली इमारत में सोमवार को दोपहर अचानक आग लगने से हाहाकर मच गया है। घटना में 100 से ज्यादा कर्मचारी इमारत की टेरेस पर अटके हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही 31 फायर ब्रिगेड की गाड़ियाँ घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। दूसरी मंजिल की एसी में सबसे पहले शार्ट सर्किट से आग लगी थी जो फिर फ़ैल गयी, ऐसी प्रारंभिक सूचना मिल रही है | 

 
एमटीएनल कर्मी राजन मुणगेकर ने बताया कि आज दोपहर सवा तीन बजे एमटीएनएल इमारत की दूसरी व तीसरी मंजिल  पर आग लग गई थी। आग लगते ही चौथी मंजिल तक के कर्मचारियों को तत्काल नीचे उतार लिया गया। 5वीं से 9वीं मंजिल के कर्मचारियों को टेरेस पर जाने दिया गया है। राजन मुणगेकर ने बताया कि आग इस समय छठी मंजिल तक पहुंच गई है । आग बुझाने का काम तीव्र गति से जारी है। 
 
फायर ब्रिगेड के संचालक एम जी देशमुख ने बताया कि यहां आग बुझाने का काम जारी है। फायर ब्रिगेड के जवान आग आगे न फैले और  टेरेस से लोगों को उतारने का काम कर रहे हैं। स्थानीय नगरसेवक रहबर खान ने बताया कि इस घटना में 25 से ज्यादा लोगों को घटनास्थल से बाहर निकाल लिया गया है। अभी तक इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। फायर ब्रिगेड के जवान अभी भी टेरेस से लोगों को बाहर निकाल रहे हैं। इस घटना से क्षेत्र में हाहाकार मच गया है। लोग घटनास्थल पर जमा हो रहे हैं।
 
शिक्षा मंत्री आशिश सेलार ने बताया कि फायर ब्रिगेड के जवान आग बुझाने का काम कर रहे हैं। इस घटना में फायर ब्रिगेड के जवान सीढ़ी से लोगों को उतारने का काम कर रहे हैं। बचाव कार्य जारी है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS