ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
अन्तर्राज्यीय अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक अदद लग्जरी वाहन में 490 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2019 9:56:37 PM
अन्तर्राज्यीय अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक अदद लग्जरी वाहन में 490 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले में अवैध शराब विक्रय / परिवहन / निष्कर्षण के विरुध्द चलाये जा रहे अभियान के क्रम में रविवार को थाना तरया सुजान पुलिस टीम द्वारा सलेमगढ़ नोनियापट्टी एनएच 28 के पास से एक लग्जरी कार अर्टिगा वाहन से तस्करी कर ले जायी जा रही 490 शीशी अंग्रेजी शराब प्रत्येक शीशी 750 एम एल कुल 350 लीटर  अबैध  शराब बरामद किया। जिसमें दो पकड़े गए।

 
 इस संबंध में थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त प्रवीन कुमार पुत्र रघुवीर सा0 कमाचखेङा थाना जोलाना, जिला जिन्द (हरियाणा), अनूप शिवाच पुत्र  दीवान सिंह सा0 भैन्नी चन्दरपाल थाना मेहम जिला रोहतक हरियाणा  के निवासी हैं।बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना तरयासुजान पर मु0अ0सं0 365/2019  धारा 420/467/468/471 भादवि 60/72 आ0अधि0 में अभियोग पंजीकृत कर दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया। इसके अतिरिक्त थाना विशुनपुरा पुलिस टीम द्वारा एक पिकअप वाहन से 175 पेटी में कुल 8400 शीशी क्रेजी रोमियो शराब प्रत्येक शीशी 180 ML,  4000 लीटर से अधिक की शराब की बरामदगी की गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS