ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली से जम्मू जा रही टूरिस्ट बस में लगी आग, दो यात्री की मौत कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2019 12:02:24 PM
दिल्ली से जम्मू जा रही टूरिस्ट बस में लगी आग, दो यात्री की मौत कई घायल

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पिपली इलाके के पास टूरिस्ट बस में आग लग गई। हादसे में दो यात्रियों मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में करीब 55 लोग सवार थे। 

 
पुलिस के अनुसार आज तड़के दिल्ली से जम्मू जा रही टूरिस्ट बस (यूपी-17 एटी-4406) डिवाइडर से टकराई गई। डिवाइडर से टकराते ही बस पलट गई और उसमें आग लग गई। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शीशे तोड़कर यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया। इस दौरान भगदड़ मचने से 75 वर्षीय वृद्धा आग की चपेट आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य यात्री को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अन्य सभी यात्री उपचाराधीन हैं।
 
घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी एवं सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया, हालांकि आग से पूरी बस एवं यात्रियों का सामान राख हो गया। सदर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बस में करीब 50 से 55 सवारियां थी, जिनमें से चार की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है, जबकि 14 लोग सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS