ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बारिश और भूस्खलन से बद्रीनाथ हाईवे कई स्थानों पर अवरुद्ध, रोके गए तीर्थयात्री
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2019 10:26:01 AM
बारिश और भूस्खलन से बद्रीनाथ हाईवे कई स्थानों पर अवरुद्ध, रोके गए तीर्थयात्री

देहरादून। उत्तराखंड में बारिश और भूस्खलन अब मुसीबत बनती जा रही है। चारधाम यात्रा मार्ग अवरूद्ध होने लगे हैं। आज तड़के हुई बारिश से चमोली जिले में कई स्थानों विरही, क्षेत्रपाल, बाजपुर में बद्रीनाथ हाईवे का कुछ हिस्सा टूटकर अलकनंदा नदी में गिर गया।

 
वहीं, पीपल कोटी के पास अगथला में मलवा आने से एक बस फंस गई है, जिसे जेसीबी द्वारा निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हाईवे टूटने और मलबा आने से दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही ठप हो गयी।अवरूद्ध मार्ग को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। सुबह राजधानी देहरादून सहित आसपास के क्षेत्रों में भी बारिश हुई।
 
मौसम विभाग विज्ञान केंद्र ने शनिवार से अगले तीन दिन प्रदेश में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि शनिवार को कहीं-कहीं विशेषकर नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, पौड़ी, देहरादून तथा हरिद्वार जनपद में भारी से भारी वर्षा की संभावना है। उन्होंने बताया कि रविवार और सोमवार को उत्तराखंड में विशेषकर नैनीताल, चंपावत, उधम सिंह नगर, पिथौरागढ़, चमोली, टिहरी, पौड़ी, देहरादून तथा हरिद्वार जिले में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है। इसके मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS