ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मायावती ने साधा निशाना, कहा- विधायकों को तोड़कर लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2019 4:20:48 PM
मायावती ने साधा निशाना, कहा- विधायकों को तोड़कर लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर गोवा और कर्नाटक में विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने दल बदल करने वालों की सदस्यता खत्म करने वाले सख्त कानून की भी मांग की है।

 
मायावती ने आज ट्वीट कर कहा कि भाजपा एक बार फिर कर्नाटक व गोवा में अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने इसे देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला बताया है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने।
 
एक दूसरे टवीट  में मायावती ने कहा कि भाजपा ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केन्द्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन, सन् 2018 व 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर भाजपा सरकारों को गिराने के अभियान में लगकर उतार रही है। उन्होंने कहा कि बसपा इसकी कड़े शब्दों में निन्दा करती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS