ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
विमान के लैंडिंग गियर के दरवाजे में फंसने से स्पाइसजेट तकनीशियन की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 11:29:52 AM
विमान के लैंडिंग गियर के दरवाजे में फंसने से स्पाइसजेट तकनीशियन की मौत

कोलकाता। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमान की मरम्मत के दौरान दुर्घटना में स्पाइसजेट के एक तकनीशियन की मौत हो गई। तकनीशियन का शव गियर के दरवाजे के बीच बुरी तरह से फंस गया था जिसे फायर ब्रिगेड की मदद से बाहर निकाला गया।

 
कोलकाता हवाई अड‍्डे के अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब 1 बजे के आसपास नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे में तकनीशियन बॉम्बार्डियर Q400 विमान के लैंडिंग गियर की मरम्मत कर रहा था तभी लैंडिंग गियर का दरवाजा बंद हो गया और वह वहीं फंस गया। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और शव को बाहर निकाला। एयरपोर्ट आथॉरिटी ने हादसे के जांच के आदेश दे दिए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS