ब्रेकिंग न्यूज़
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूरट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मां ने अपने शिशु को नीचे फेंका, मौतएयर इंडिया की परिचालन से बाहर 17 विमानों को अक्टूबर से पुन: उड़ाने की योजनाशेयर बाजार: सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे कारोबारी सत्र में गिरावटदिल्ली से वाशिंगटन तक भारत ने बनाया दबाव, कश्मीर पर व्हाइट हाउस ने ट्रंप के बयान को पलटायोगी सरकार ने विधानसभा में पेश किया वित्तीय वर्ष 2019-2020 का पहला अनुपूरक बजटअखिलेश के दावे को रविकिशन ने किया खारिज, बोले-नहीं मिला यश भारती सम्मानदस एकड़ जमीन हथियाने के लिए चाचा ने करायी थी भतीजे की हत्या,पुलिस जांच में हुआ खुलासा
राज्य
सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली, इंसास रायफल बरामद
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 1:39:34 PM
सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली, इंसास रायफल बरामद

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा में आज तड़के पुलिस और नक्‍सलि‍यों के बीच मुडभेड़ हुई। मुठभेड़ में पुलिस ने वर्दीधारी महिला नक्सली को मार गिराया। पुलिस ने घटनास्थल से महिला नक्सली का शव, एक ऑटोमेटिक इंसास राइफल एवं अन्य सामग्री बरामद की।

 
मुठभेड़ की पुष्‍ट‍ि करते हुए सुकमा एसपी सलभ सिन्‍हा ने बताया क‍ि चिंतागुफा थानाक्षेत्र में सोमवार शाम को नक्सल विरोधी अभियान में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन, एसटीएफ और डीआरजी के संयुक्त दल को रवाना किया गया था। दल आज तड़के जब डब्बाकोंटा गांव के जंगल में था, तब नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस के जवानों ने भी मोर्चा संभाला। दोनों ओर से चली गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने एक वर्दीधारी महिला नक्सली को मार गिराया। बाद में घटनास्थल से महिला नक्सली का शव, एक ऑटोमेटिक इंसास राइफल और अन्य सामग्री बरामद हुआ।
 
एसपी ने बताया क‍ि घटनास्थल पर खून के निशान भी मिले हैं, जिससे मुठभेड़ में कई अन्य नक्सलियों के हताहत होने की संभावना है। मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है। तलाशी अभियान अभी भी जारी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS