ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
राज्य
कुशीनगर जिले में प्रसतावित पुलिस चौकी भूमि पर अबैध निर्माण को रोका प्रशासन
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 9:33:21 PM
कुशीनगर जिले में प्रसतावित पुलिस चौकी भूमि पर अबैध निर्माण को रोका प्रशासन

कुशीनगर। भानु तिवारी। रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खोटही निर्भया टोले में प्रस्तावित पुलिस चौकी की जमीन पर ही कुछ लोग अवैध निर्माण कार्य कराने लगे। इसकी जानकारी होते ही डॉयल 100 पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। निर्माण कार्य को रुकवा दिया। निर्माण कराने वाले लोगों का दावा है कि यह उनकी पट्टे की जमीन है। पुलिस द्वारा निर्माण करा रहे लोगों को थाने बुलवाया गया है। 

 
कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही ग्राम सभा के निर्भया टोले में पुलिस चौकी के लिए कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर एक जमीन प्रस्तावित है। इस जमीन पर अस्थाई चौकी बनाकर पुलिस द्वारा झोपड़ी डाली गई है। झोपड़ी में चौकी, टेबल, मेज आदि सामान भी रखे गए थे। कभी-कभार यहां पुलिसकर्मी बैठकर लोगों की फरियाद भी सुनते थे। गांव के कुछ लोग प्रस्तावित पुलिस चौकी की जमीन पर ही कटरैन डालकर बाउंड्रीवाल का निर्माण करा रहे थे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर डॉयल 100 पुलिस टीम पहुंची और निर्माण कार्य को रुकवाते हुए निर्माण करा रहे लोगों को थाने बुलवाया। निर्माण कराने वाले लोगों का दावा है कि यह जमीन पट्टे की है। हालांकि अब तक इस जमीन की पैमाइश नहीं हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS